Update

6/random/ticker-posts

Header Ads Widget

“मंजिल चाहे कितनी भी ऊंची क्यों ना हो, रास्ता हमेशा पैरों के नीचे ही होता है

एक लड़की जो अपना पेशाब बेचकर लाखों रुपए कमाती है!


 आज के समय में लोग पैसें कमाने के लिए कुछ भी काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताते हैं जो इतंना गंदा काम करती थी और इसके बाद भी वह लाखों रूपए कमाती थी। इस लड़की के काम के बारे में सुनकर हर किसी इंसान के होश उड़ सकते हैं। इस ​लड़की ने जब यह काम किया तो इसे भी नहीं पता था की वह इस काम को करके लाखों रूपए कमा सकती है।

खबरों के अनुसार यू एस ऐ के एक कॉलेज की लड़की ने अपना पॉजीटिव प्रेगनेंसी यूरिन बेचने का काम शुरू कर दिया। अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक लड़की ने ए‍क ऑनलाइन एड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था।

इस विज्ञापन के साथ इस लड़की ने लिखा की जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी मतलब से यूज करना चाहता है वह उसे अपना यूरिन देगी। इसके सा​थ लड़की यूरिन के बदले 25 डॉलर फीस लेने के लिए कहा है।

इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद से महिलाओं की जबरदस्त मांग होने लग गई। इस यूरिन को खरीर कर लड़कियां मर्दो को ब्‍लैकमेल कर सकती है। अगर किसी लड़की को उसका प्रेमी शादी करने का वादा करने मना करें तो लड़की इस यूरिन की धमकी देकर उससे शादी कर सकती है। इसके बाद युरिन बेचने वाली लड़की घर बैठे लाखों रूपए कमाने लग गई थी ।।

Post a Comment

0 Comments